Skip to content

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

Spray For Increasing Your Sexual Performance Timing

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे | Sex Timing Badhane ke liye Spray

on

हर कोई अपनी सेक्स लाइफ अच्छी रखना चाहता है ताकि अपने जीवन में संतुलन बनाये रख सके। हर पुरुष अपनी सेक्स टाइमिंग बढ़ाकर लंबे समय तक सेक्स करना चाहते है ताकि उन्हें ऑग्रेज्म की प्राप्ति हो सके, ऐसा करने से उनकी महिला पार्टनर को बहुत अच्छा लगता है।

इसके लिए पुरुष कई तरह की चीज़ो का सेवन भी करते है। लेकिन सही जानकारी न होने की वजह से कुछ भी खरीद कर उपयोग करने लगते है। इस वजह से उनको फायदा कम नुकसान ज्यादा उठाने पड़ते है इसलिए हम आपको अपनी सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे और दवा (sex timing badhane ke liye spray aur dawa) के बारे में बतायेगे जिनका उपयोग करके आप स्वयं में बदलाव महसूस करने लगेंगे।

आज के इस ब्लॉग में हम जिन टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे और दवाओं के बारे बताने वाले है इनके उपयोग से 100% फायदा होता है, और आम आदमी के जेब पर इससे ज्यादा असर भी नहीं पड़ता। तो चलिए शुरू करते है और जानते है की सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे क्या है और इसका कैसे उपयोग होता है?

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे: लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे (Long time delay spray for increase sex timing)

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे: लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे (Long time delay spray for increase sex timing)

डिले स्प्रे या देरी स्प्रे को क्लाइमेक्स स्प्रे और सेक्स स्प्रे के नाम ऐसे भी जानते है। जैसा की नाम से ही पता चलता है इसका उपयोग पुरुषो के लिंग पर किया जाता है जिससे लिंग में से वीर्य का स्खलन देरी से हो पाए। बिस्तर पर लंबे समय तक टिकने के लिए क्लाइमेक्स स्प्रे या डिले स्प्रे में लिडोकेन जैसे असंवेदनशील घटक होते हैं जो आपके लिंग की अतिसंवेदनशीलता को कम करते हैं।

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे (लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे) का उपयोग पुरुषो में इरेक्टाइल डिसफंक्शन (सम्भोग के दौरान लिंग में ज्यादा देर तक इरेक्शन बनाये रखने में असमर्थता) के इलाज में किया जाता है। इसका इस्तेमाल सेक्स के दौरान लिंग में होने वाली सेंसेशन को कम करने के लिए किया होता है ताकि योन क्रिया करने के लिए लिंग को लम्बे समय के लिए कठोर बनाया रखा जा सके। 

लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का उपयोग बिना डॉक्टर की सलाह के किया जा सकता है, इसके लिए आप हमारी पॉजिटिव जेम्स की एक्सपर्ट टीम से सलाह लेकर उपयोग करना शुरू कर सकते है। इससे सम्भोग करने की क्षमता या स्पर्म काउंट नहीं बढ़ता, लेकिन इसका उपयोग सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे के रूप में किया जाता है।

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे: लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे के फायदे (Sex Timing Badhaane ke liye spray ke fayde)

  • इसका इस्तेमाल सेक्स टाइमिंग को 30 मिनट से ज्यादा तक बढ़ाने के लिए किया जाता है।
  • इरेक्टाइल डिसफंक्शन (सम्भोग के दौरान लिंग में ज्यादा देर तक इरेक्शन बनाये रखने में असमर्थता) जैसी बीमारी का इलाज किया जा सकता है।
  • लिंग में होने वाली अतिसंवेदनशीलता को कम करता है।
  • लिंग में इरेक्शन के बनाये रखने में मदद करता है।

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे के नुकसान (Sex Timing Badhaane ke liye spray ke nuksaan)

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे या लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे के नुकसान की बात की जाये तो इसका कोई भी नुकसान नहीं है। सामान्य डिले स्प्रे में कई नुकसान देखने को मिलते है जैसे की चेहरे, कान गर्दन, और शरीर में गर्मी महसूस होना, सर में दर्द, बदहज़मी, मासपेशियो में दर्द होना, पेट में दर्द होना, आखो में धुंधलापन और त्वचा पर रशेस आना इत्यादि।

अगर आप पॉजिटिव जेम्स का लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का उपयोग करते है तो इससे आपको किसी भी प्रकार के नुकसान नहीं होंगे। अमेरिका में इसका चिकित्सकीय परीक्षण किया गया है। यह बहुत ही सुरक्षित और प्रभावी प्रोडक्ट है, इसे आर्गेनिक रूप से बनाया गया है। ताकि किसी भी प्रकार का कोई नुकसान न हो।

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे: लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे कैसे उपयोग करें? (Sex Timing Badhaane ke liye spray: Long Time delay spray kaise upyog kare)

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे या लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे (पॉजिटिव जेम्स) का उपयोग करने के लिए नीचे दी गयी विधि को ध्यान से पढ़े।

  • सबसे पहले स्प्रे की बोतल जो अच्छे से हिला लें।
  • स्प्रे बोतल को लिंग से 10cm दूर रखे।
  • 4 से 5 बार स्प्रे मारे अपने पूरे लिंग पर, त्वचा को निचे करके अच्छी तरह अंदर तक लगाये।
  • अंदर से बहार तक बढ़िया तारिके से रगड़ो ताकी पूरा तेल लिंग सोख ले।
  • जब पूरा तेल लिंग सोख ले तो उसके बाद 15 मिनट रुकें।
  • अब आप संभोग के लिए तैयार हैं।
  • लॉन्गटाइम स्प्रे कंडोम के साथ और बिना कंडोम दोनों मामलों में काम करता है।

इस्तमाल करने का तारिका फोटो के साथ देखने के लिए यहां क्लिक करें

लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे कैसे काम करता है? (Long Time Delay Spray kaise kaam karta hai)

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे (लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे) को जैसे ही लिंग पर लगाते है, यह लिंग की नसों में पहुंचकर रक्तवाहिकाओं को आराम देता है जिससे उत्तेजना के दौरान लिंग में ब्लड का प्रेशर बढ़ जाता है लेकिन संवेदना कम हो जाती है और इसकी वजह से वीर्य जल्दी नहीं निकलता और सेक्स करते समय लिंग के तनाव ज्यादा देर तक बना रहता है।

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे: लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे सुरक्षा सम्बन्धी सलाह:

  1. अगर आप सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे या लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का उपयोग सम्भोग करने से पहले इस्तेमाल करना भूल गए है तो जितना जल्दी हो सकते इसके ले लें।
  2. इसका उपयोग सेक्स करने से 15 मिनट पहले करने की सलाह दी जाती है।
  3. इसका उपयोग बिना किसी डॉक्टर की सलाह के कर सकता है इससे स्वास्थ्य पर कोई दुष्प्रभाव नहीं पड़ता।
  4. अगर आपको शीघ्रपतन (समय से पहले वीर्य का स्खलन होना) की समस्या है तो इसके लिए आप लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का उपयोग कर सकते है।
  5. अगर आप सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे ढूंढ रहे है तो पॉजिटिव जेम्स का लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे बेहतरीन सेक्स स्प्रे और डिले स्प्रे है।

उत्तेजना बढ़ाने के लिए टेबलेट और स्प्रे में से क्या बेहतर है?

उत्तेजना बढ़ाने के लिए आप सुपर एक्शन फॉर मेन कैप्सूल का उपयोग बेहतर माना जाता है लेकिन अगर आप अपनी सेक्स टाइमिंग बढ़ाना चाहते है तो इसके लिए डिले स्प्रे यानि लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का उपयोग करने की सलाह दी जाती है।

क्या लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे के उपयोग से जल्दी डिस्चार्ज होने की समस्या ठीक हो सकती है?

हाँ, अगर आप अपनी सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे का उपयोग करना चाहते है तो लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे इसके लिए बहुत ही उत्तम उपाय है इसके उपयोग से जल्दी डिस्चार्ज होने की समस्या यानि शिग्रपतन की समस्या ठीक हो जाती है। 

एक्सपर्ट्स के मुताबिक डिले स्प्रे का उपयोग जल्दी डिस्चार्ज की समस्या में करना सही माना जाता है। इसका उपयोग सेक्स करने से 15 मिनट पहले पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट (लिंग के अग्र भाग) पर करते है इसके उपयोग से लिंग में होने वाली संवेदना कम हो जाती है जिसकी वजह से लिंग ज्यादा देर तक खड़ा रहता है और जल्दी डिस्चार्ज नहीं होता।

नोट: अगर आप डिले स्प्रे उत्तेजना बढ़ाने के लिए करना चाहते है तो हम आपको बता दे कि उत्तेजना बढ़ाने के लिए डिले स्प्रे का उपयोग नहीं किया जाता। इसके लिए आप पॉजिटिव गेम्स द्वारा बनाया गया सुपर एक्शन कैप्सूल का उपयोग कर सकते है। सुपर एक्शन के नियमित इस्तेमाल से उत्तेजना को बढ़ाया जा सकता है।

स्टैमिना बढ़ाने के लिए सुपर एक्शन कैप्सूल का उपयोग (Stamina Badhaane ke liye Super Action Capsule ka upyog)

बिना स्टैमिना या ताकत के सेक्स करना संभव नहीं हो सकता। इसलिए कई पुरुष शारीरिक कमजोरी के चलते सही तरीके से सेक्स नहीं कर पाते और समय पर स्टैमिना बढ़ाने की ज़रूरत होती है। इस समस्या को दूर करने के लिए सुपर एक्शन कैप्सूल का उपयोग कर सकते है। इसका उपयोग सेक्स करने से 1 घंटे पहले करने की सलाह दी जाती है।

सुपर एक्शन कैप्सूल्स के फायदे: (Super Action Capsule ke fayde)

  • ये दावा के इस्तेमाल से वीर्य में गढ़पन आता है।
  • लिंग में मजबूती आती है और ज्यादा देर तक इरेक्शन को बनाए रखने में मदद करती है।
  • सहयोग के लिए उत्तेजन वृद्धि है।
  • नपुंसकता (ED) की समस्या को खत्म करती है।
  • ये टेबलेट वीर्य की गुणवत्ता बढ़ाने में मदद करती है।
  • मर्दाना ताकत (योन शक्ति) को बढाती है।
  • शरीर में एनर्जी बढ़ाती है जिससे थका हुआ महसूस नहीं होता।
  • ज्यादा देर तक सहनशक्ति को बनाने में मदद करती है।
  • चरमसुख (Intense Orgasm) को पाने में मदद करती है।
  • 100% सुरक्षित है इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

निष्कर्ष:

आशा करते है आपको हमारा ये ब्लॉग आया होगा, इसमें हमने सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे (लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे) के बारे में बताया है कि किस प्रकार लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए उपयोग किया जाता है और इसके क्या फायदे है, पॉजिटिव जेम्स का लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का कोई नुकसान नहीं है। ये बिल्कुल आर्गेनिक और 100% सुरक्षित है।

Leave your thought here

Please note, comments need to be approved before they are published.

Related Posts

Name of Sexual Power Enhancement Capsules, Price List in English - Positive Gems
June 27, 2023
सेक्स पावर कैप्सूल का नाम (Tablet), Price List in Hindi - Positive Gems

क्या हुआ?? क्या आपकी सेक्स पावर कम है बढ़ाना चाहते हो? वो भी बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के तो आप...

Read More
प्रेगनेंसी में कितने महीने तक संबंध बनाना चाहिए - Positive Gems
June 24, 2023
प्रेगनेंसी में कितने महीने तक संबंध बनाना चाहिए - Positive Gems

प्रेगनेंसी का समय बहुत ही प्यारा और अनोखा होता है। ये एक महिला के जीवन का एक महत्वपूर्ण अवसर होता...

Read More
Drawer Title
Similar Products