Skip to content

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा रखने (इरेक्शन) बनाये रखती है?

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा (इरेक्शन) बनाये रखती है?

on

जब कभी भी मन में ऐसा सवाल आए कि ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा रखने में या इरेक्शन को बनाने में मदद कर सकती है? तो लोगो के मन में बस एक ही जवाब आता है, शिलाजीत और वियाग्रा। लेकिन लोग ये बात अक्सर भुल जाते हैं, कि शिलाजीत खाने से फायदे के साथ-साथ नुक्सान भी हैं जैसे कि: शरीर में अत्यधिक गर्मी उत्तेजना, पैरों में जलन का अहसास, हाथ और पैरों में अधिक गर्मी महसूस करना, पेशाब में वृद्धि या कमी, यदि आप शिलाजीत में मौजूद किसी भी मिश्रित या घटक के एलर्जी है।.

जाहिर सी है इतने सारे नुक्सान या इफेक्ट जाने के बाद आप भी सोच में पड़ गए होंगे। जब इसके इतने नुक्सान हैं तो आखिर ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा रखकर सेक्स करने में मदद करें और जिसके कोई भी साइड इफेक्ट ना हो?

अगर आप भी इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं कि ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा रखकर सेक्स कर सकते है और ज्यादा देर तक टिक सकते है तो आप सही ब्लॉग पर पहुंचे है इसमें हम सभी सवालों के जवाब देंगे और बताएंगे: ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा रखकर सेक्स कर सकते है, और बिना झड़े इरेक्शन को बनाने में मदद कर सकती है?

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा कर सेक्स पावर बढ़ा सकती है? ( Esi kaun si dawa hai jo 1 ghante tak khada): Super Action for Men & Long Time Delay Spray (by Positive Gems)

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा कर दे: Super Action for Men & Long Time Delay Spray

आपको बता दे की जल्दी डिस्चार्ज होने की समस्या से बहुत से पुरुष परेशान रहते हैं। उनके लिए पॉजिटिव जेम्स का लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे एक बेहतर इलाज है,ये दवा पुरुषों में होने वाली जल्दी डिस्चार्ज होने की समस्या के लिए इस्तेमाल की जाती है। पॉजिटिव जेम्स का लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का उपयोग पुरुष के लिंग को 1 घंटे से अधिक समय तक खड़ा रहने में मदद करता है, और इसके साथ-साथ बिस्तर पर बेहतर परफॉर्म करने लगते हैं।

आपको बता दे कि ये दवा 100% सुरक्षित है, इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

उत्पाद के बारे में:

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा रहे और वीर्य स्खलित हो होने दे ऐसी कोई दवा धुंध रहे है तो आप बिलकुल सही जगह पर हो. क्यूकी अगर आप पॉजिटिव जेम्स का लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे और सुपर एक्शन फॉर मेन कैप्सूल का प्रयोग करते हैं तो इरेक्शन बना रहता है और इससे शीघ्रपतन (प्रीमच्योर इजेकुलेशन) से छुटकारा मिल जाता है और ज्यादा देर तक परफॉर्म कर पाते है। इसके कुछ गुण इस प्रकार है।

सुपर एक्शन कैप्सूल्स के फायदे:

  • ये एक ऐसी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा रखने में मदद करती है इसके नियमित सेवन से इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या का समाधान किया जा सकता है।
  • ये दवा के इस्तेमाल से वीर्य में गढ़पन आता है।
  • लिंग में मजबूती आती है और ज्यादा देर तक इरेक्शन को बनाए रखने में मदद करती है।
  • सहयोग के लिए उत्तेजन वृद्धि है।
  • नपुंसकता (ED) की समस्या को खत्म करती है।
  • ये टेबलेट वीर्य की गुणवत्ता बढ़ाने में मदद करती है।
  • मर्दाना ताकत (योन शक्ति) को बढाती है।
  • शरीर में एनर्जी बढ़ाती है जिससे थका हुआ महसूस नहीं होता।
  • ज्यादा देर तक सहनशक्ति को बनाने में मदद करती है।
  • चरमसुख (Intense Orgasm) को पाने में मदद करती है।
  • 100% सुरक्षित है इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा: लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे के फायदे (Long Time Delay Spray ke Fayde)

डिले स्प्रे आपकी एक टाइमिंग को 30 मिनट से ज्यादा देर तक बढ़ा सकता है। 1 तक खड़ा करके टाइमिंग बढ़ाने के लिए इसका प्रयोग दोबारा करना पड़ सकता है । इसका प्रयोग आप चाहें तो कंडोम के साथ या इसके बिना भी कर सकते हैं। इससे कोई एलर्जी नहीं होती। 100% सुरक्षित है

सुपर एक्शन कैप्सूल का इस्‍तेमाल कैसे किया जाता है?

अब बात करते हैं सुपर एक्शन कैप्सूल का इस्‍तेमाल कैसे किया जाता है? संभोग करने से लगभग 1 घंटे पहले खाली पेट सुपर एक्शन की गोली का उपयोग करना सही माना जाता है ध्यान रहे ध्यान रहे सम्भोग से पहले भोजन करना भी आवश्यक होता है इसलिए माना जाता है कि अगर आप सम्भोग क्रिया करने से लगभग तीन घंटे पहले भोजन कर लेते है और ठीक एक घंटे पहले सुपर एक्शन कैप्सूल का सेवन करते है तो ये आपके लिंग को 1 घंटे तक खड़े रखने में मदद करती है। 


लॉन्ग टाइम स्प्रे का इस्तेमाल कैसे किया जाता है?

सबसे पहले स्प्रे की बोतल को अच्छे से हिला लें, स्प्रे बोतल को लिंग से 10cm दूर रखे, 4 से 5 बार स्प्रे मारे अपने पूरे लिंग पर, त्वचा को नीचे करके अच्छी तरह अंदर तक लगाये! अंदर से बाहर तक बढ़िया तारिके से रगड़ो ताकी पूरा तेल लिंग सोख ले. जब पूरा तेल लिंग सोख ले तो उसके बाद 15 मिनट रुकें. अब आप संभोग के लिए तैयार हैं।

नोट: अगर आप अब ये जान गए है कि ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा रखने और लिंग के तनाव को ज्यादा देर तक बनाये रखती है, पॉजिटिव जेम्स का लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे, पुरुष का लिंग 30 मिनट तक कठोर रखता है और वीर्य नहीं निकलने देता।

नोटः इस ब्लॉग में बताई गयी दवा को 8 सालों तक गहन वैज्ञानिक शोध करके बनाया गया है। इसके कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है। 

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक पानी नहीं निकलने दे: Gharelu Upaay:

सभी लोग सेक्स का आनंद लेना चाहते है, ये विषय पर्सनल है उतना ही मजेदार भी है। लेकिन अगर आप इसे ज्यादा सोचते हैं तो उतना हो सकता है आप अच्छे से परफॉर्म ना कर पाओ जिससे सारा मजा किरकिरा हो सकता है। क्योंकि आजकल लोगो का रूटीन लोगो का ऐसा हो गया है कि इस बारे में लोग ध्यान नहीं दे पाते।

ये समस्या कुछ इस प्रकार है: शिग्रपतन, नपुंसकता, जल्दी डिस्चार्ज हो जाना, ज्यादा देर तक वीर्य का नहीं रुक पाना इत्यादी।

तो चलिये देखते हैं घरेलु उपाय या ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा करने में और वीर्य को जल्दी न निकलने में मदद करती है।

उड़द की दाल – उड़द की दाल अन्य दालों में से सबसे अधिक बल देने वाली व पोषक होती है। अगर हम काली उड़द को पानी में 6 से 7 घंटे के लिये भिगो कर उसे घी में फ्राई कर शहद के साथ रेगुलर सेवन करें तो पुरुष की यौन शक्ति बढती है तथा सभी विकार दूर होते हैं।

इलायची और दूध: इलायची और दूध के कॉम्बिनेशन को एक प्रकार का टॉनिक भी कहा जाता है जिससे सम्भोग की इच्छा प्रबल होती है। शरीर में ताकत बढ़ती है, इससे शीघ्रपतन और नपुंसकता जैसी समस्या से राहत मिलती है।

खजूर – खजूर का इस्तेमाल योन सम्बन्धी समस्या के लिए बहुत उपयोगी है, जो स्पर्म काउंट को बढ़ने के लिए उपयोगी माना जाता है। इसका रेगुलर सेवन करने से सेक्स पावर बढ़ती है और कामोत्तेजना प्रबल होती है।

केसर – केसर का प्रयोग स्ट्रेस को कम करने के लिए और शरीर में एनर्जी बढ़ने के लिए किया जाता है। इसे हलके गुनगुने दूध में डालकर सेवन करने से योन सम्बंदि समस्या जैसे शारीरिक दुर्बलना से राहत मिलती है।

सफेद मूसली: सफ़ेद सुरक्षित मूसली का प्रयोग मुख्य रूप में शारीरिक शक्ति बढ़ाने के लिए किया जाता है। इसे सेक्स पावर बढ़ाने में मदद मिलती है। 

लहसुन – लेहसुन का उपयोग आयुर्वेद में वीर्यवर्द्धक और बलवर्द्धक माना जाता है। इसके इस्तेमाल से दिल की बीमारी से भी राहत मिलती है।

अश्वगंधा चूर्ण – अश्वगंधा में मौजूद प्रोटीनऔर कैल्शियम हड्डियों को मजबूत बनाते हैं। और शारीरिक दुर्बलता को दूर होती है।

निष्कर्ष:

उम्मीद है आपको आपके इन दोनों सवालों के जवाब मिल गए होंगे: ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक खड़ा रखने में मदद करती है?

अधिक जानकारी के लिए आप हमें कॉल कर सकते हैं।

Leave your thought here

Please note, comments need to be approved before they are published.

Related Posts

Name of Sexual Power Enhancement Capsules, Price List in English - Positive Gems
June 27, 2023
सेक्स पावर कैप्सूल का नाम (Tablet), Price List in Hindi - Positive Gems

क्या हुआ?? क्या आपकी सेक्स पावर कम है बढ़ाना चाहते हो? वो भी बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के तो आप...

Read More
प्रेगनेंसी में कितने महीने तक संबंध बनाना चाहिए - Positive Gems
June 24, 2023
प्रेगनेंसी में कितने महीने तक संबंध बनाना चाहिए - Positive Gems

प्रेगनेंसी का समय बहुत ही प्यारा और अनोखा होता है। ये एक महिला के जीवन का एक महत्वपूर्ण अवसर होता...

Read More
Drawer Title
Similar Products