Skip to content

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

डालते ही गिर जाता है घरेलू उपाय | पॉजिटिव जेम्स

डालते ही गिर जाता है घरेलू उपाय | पॉजिटिव जेम्स

on

कभी आपने सुना है? कोई खुल कर अपनी सेक्स समस्या को अपने दोस्तों के साथ शेयर करता हूं या फिर अपनी शारीरिक दुर्बलता के बारे में किसी सम्बन्धी से बात की हो? जवाब होगा नहीं... क्योंकि ऐसा बहुत कम होता है कि लोग अपनी सेक्स प्रॉब्लम अपनी जान पहचान में किसी से शेयर करें। इसलिए हम इस ब्लॉग के ज़रिये आपको इस विषय में जानकारी देंगे कि "क्यों पुरुष का वीर्य महिला पार्टनर की योनि में डालते ही गिर जाता है?" और साथ ही इसके घरेलू उपाय भी बताएंगे जिनसे आपकी समस्या का समाधान भी हो सके।

हर पुरुष चाहता है कि वे अपने पार्टनर को बेहतर रिश्ते की खुशी दे पाए, लेकिन जब पुरुष का वीर्य योनि में डालते ही गिर जाता है, तो अच्छा खास बना हुआ मूड खराब होता है। और इसी वजह से कपल्स के बीच दूरिया आ जाति है। क्योंकि अच्छी रिलेशनशिप का मतलब आधार ही संबंध सुख होता है।

वीर्य जल्दी क्यों गिर जाता है? | जल्दी झड़ने का क्या कारण है?

अगर हम बात करे कि पुरूषों का वीर्य डालते ही क्यों गिर जाता है? या जल्दी पानी झड़ने का क्या कारण है? तो इसके बहुत सारे कारण हो सकते हैं जो कुछ इस प्रकार है:

1. चिंता, तनाव, एक अवसर के कारण: अगर पुरुष किसी चिंता, तनाव या अवसाद (डिप्रेशन) में है तो हो सकता है। वे सहयोग क्रिया में सही से ध्यान नहीं दे पाएगा और उसका पानी जल्दी जाएगा।

2. अच्छा परफॉर्म करने की चिंता: अगर आप हर समय सेक्स के बारे में सोचते रहते हैं और। और ये चाहते हैं कि आप जब भी बिस्तर पर जाए तो अपने पार्टनर को लम्बे समय तक संभोग सुख दे पाए। लेकिन ऐसा होता नहीं है क्योंकि, आपके दिमाग में हर वक्त यही चिंता रहती है कि आपको अच्छा परफॉर्म करना है। यही चिंता दिमाग में जल्दी वीरता करने का संकेत देता है। और आपका वीर्य समय से पहले डालते ही गिर जाता है।

3. गलत खान पान और नशीले पदार्थो का प्रयोग: अगर आपके खान पान में फास्ट फूड और नाशीले पदार्थो का सेवन सम्मिलित है तो भी संभव है कि आपका वीर्य डालते ही गिर जाएगा।

4. सिग्रेट धूम्रपान: अगर आप सिगरेट का सेवन करते हैं तो भी आपका वीर्य डालते ही गिर जाएगा।

5. अनुवंशिक कारण: कभी कभी वीर्य गिरने की समस्या का कोई कारण नहीं होता ये आपको अनुवंशिक तौर पर हो सकता है।

6. सेक्स अनुभव की कमी के कारण: जब आप पहली बार सेक्स करने जाते हैं तो हो सकता है। आपका वीर्य जल्दी निकल जाए। क्योंकि ऐसा अनुभव आप पहली बार कर रहे हैं तो संभावना है कि शुरुआत में ही आपका ज्यादा उत्साहित हो जाए और आपका वीर्य समय से पहले ही गिर जाए।

सभी कारण जाने के बाद आप भी उत्सुक होंगे कि ज्यादा देर तक वीर्य को रोकने के लिए उपाए हैं? तो चलिए जानते है डालते ही गिर जाता है घरेलू उपाय के बारे में –

योनि में डालते ही गिर जाता है घरेलू उपाय | ज्यादा देर तक वीर्य को गिरने से रोकने के उपाय

अगर आप चाहते हैं कि आपका वीर्य समय से पहले ना गिरे या कम से कम से 1 घंटे तक संभोग करने के बाद ही आपका वीर्य गिरे तो ये संभव केवल तभी संभव हो सकता है जब आप नीचे हुई कुछ टिप्स को अपनी जीवनशेली में अपनाओगे।

  1. योग करने से आपके शरीर में चुस्ती और फुर्ती के साथ मजबूती भी आएगी। कुछ व्यायाम है जिन्हे करने से आपको जरूर फायदा मिलेगा: केगल एक्सरसाइज करना, हलासन, तैरना, पुशअप्स करना, रनिंग करना, रस्सीं, प्लैंक्स करना इत्यादी।
  2. पौष्टिक भोजन और हर सब्जी का सेवन करना: अगर आप अपने डेली रूटीन में स्वस्थ भोजन और हर सब्जी का सेवन करना शुरू करते हैं तो आपका पानी (वीर्य) जल्दी नहीं गिरेगा। हरि सब्जी और हेथी फूड में आप अंगूर और डार्क चॉकलेट, गोभी और सोया, स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी, बादाम, जायफल और दालचीनी, लहसुन, पालक, शहद, आड़ू, अंजीर, अनार, तरबूज, गाजर, अंडा, कददू, केला, किशमिश, हरी सब्जियां, और संतरा खा सकते हैं।
  3. शतावरी का प्रयोग: अगर आप नियमित रूप से शतावरी का प्रयोग करते हैं तो भी आपके जल्दी वीर्य गिरने की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।
  4. अश्वगंधा का प्रयोग: आयुर्देव में अश्वगंधा को सेक्स की बहुत से समस्याओं के लिए प्रयोग किया जाता है। ये बहुत बंदूकों से भागरपुर होती है जैसे कि शक्ति प्रदान करना, तनाव कम करने में मदद करना, और शरीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य को सुधारने में सहायक होना। अश्वगंधा का इस्तमाल सेक्स टाइम को बढ़ाने के लिए भी किया जाता है।
  5. मुलैठी का प्रयोग करना: अगर आप अपना वीर्य डर से गिराना चाहते हैं तो आपको मुलैठी का प्रयोग करना चाहिए ये आपके वीर्य को डालते ही गिरने से रोकने में मदद करेगा।
  6. पॉजिटिव जेम्स की सुपरएक्शन कैप्सूल का प्रयोग: अगर आपका योनि में डालते ही गिर जाता है तो इसके लिए आप सुपरएक्शन कैप्सूल का प्रयोग कर सकते हैं। ये भारत में जल्दी डिस्चार्ज के लिए सबसे अच्छी दवा है। इसका प्रयोग नपुंसकता के लिए किया जाता है। इसे आप खाना खाने के 1 घंटे बाद और संभोग के एक घंटे पहले 1 गिलास पानी के साथ ले सकते हैं। इसके इस्तेमाल से आपको जल्दी पानी निकलने की सांस से राहत मिलेगी। और आपकी सेक्स टाइमिंग भी बढ़ेगी।
Positive Gems top selling products


      निष्कर्ष –

      मुझे उम्मीद है कि हमारा ये लेख "योनि में शेयर ही गिर जाता है घरेलू उपाय" बहुत पसंद आया होगा। और साथ ही इसे रोकने के उपाय के बारे में भी पता चलेगा। अगर आपको हमारे ब्लॉग से कोई शक है या प्रश्न है तो आप कमेंट करके या हमें कॉल करके। संपूर्ण जानकारी ले सकते हैं।

      Leave your thought here

      Please note, comments need to be approved before they are published.

      Related Posts

      Name of Sexual Power Enhancement Capsules, Price List in English - Positive Gems
      June 27, 2023
      सेक्स पावर कैप्सूल का नाम (Tablet), Price List in Hindi - Positive Gems

      क्या हुआ?? क्या आपकी सेक्स पावर कम है बढ़ाना चाहते हो? वो भी बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के तो आप...

      Read More
      प्रेगनेंसी में कितने महीने तक संबंध बनाना चाहिए - Positive Gems
      June 24, 2023
      प्रेगनेंसी में कितने महीने तक संबंध बनाना चाहिए - Positive Gems

      प्रेगनेंसी का समय बहुत ही प्यारा और अनोखा होता है। ये एक महिला के जीवन का एक महत्वपूर्ण अवसर होता...

      Read More
      Drawer Title
      Similar Products