Skip to content

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

24/Hour Customer Service

Dear Customer, You are our God

☎️ 93118-69-578

2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा tablet (दवा) | 2 Ghante Tak Pani Nahi Nikalega Tablet

2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा tablet (दवा), | Gharelu Upay

on

अगर आप भी ये सोचते हैं कि सेक्स के दौरान जल्दी डिस्चार्ज हो जाता है, और ज्यादा देर तक नहीं टिक पाते इसे कैसे रोके। तो आप सही ब्लॉग पर पहुंचे हो इसमें हम सभी सवालों के जवाब देंगे और बताएंगे: 2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा tablet (दवा) का नाम, जल्दी डिस्चार्ज के लिए सबसे अच्छा दवा, और ज्यादा देर तक कैसे रोके इसका उपाय.

हर व्यक्ति ये सोचता है कि वह अपनी शादी शुदा जिंदगी बहुत अच्छे से गुजारे, और अपनी महिला पार्टनर को हर प्रकार का सम्भोग सुख दे जिसकी वो हकदार है। लेकिन ऐसा देखा जाता है कि महिला अपने पुरुष पार्टनर के मुकाबले ज्यादा देर तक सम्भोग करना पसंद करती है। और यही कारण है पुरुष अक्सर अपनी सेक्स टाइमिंग को लेकर परेशान रहते हैं। और इंटरनेट पर तरह तरह की दवाओ के बारे में ढूंढने लगते हैं जैसे कि 2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा  tablet (दवा) Gharelu Upay, जल्दी डिस्चार्ज के लिए सबसे अच्छी दवा, और ज्यादा देर तक वीर्य को कैसे रोके इत्यादी।

आपको बता दे कि अगर आप अपनी महिला पार्टनर के साथ ज्यादा देर तक सम्भोग नहीं पर पाते हैं और जल्दी डिस्चार्ज हो जाता है तो इसका कारण शीघ्रपतन हो सकता है। हमने शीघ्रपतन के बारे में बहुत अच्छे से अपने इस ब्लॉग में समझाया हुआ है।

ये पढ़ें: शीघ्रपतन क्या होता है? शीघ्र स्खलन मुख्य कारण क्या है?

2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा Tablet (दवा) (2 Ghante tak pani nahi niklega): Super Action for Men & Long Time Delay Spray (by Positive Gems)

2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा tablet दवा (2 Ghante tak pani nahi niklega tablet naam): Super Action for Men & Long Time Delay Spray

उत्पाद के बारे में:

अगर आप 2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा ऐसी टैबलेट (2 Ghante tak pani nahi niklega nahi niklega esi tablet) ढूंढ रहे है तो आप सही जगह पर हो. क्यूकी पॉजिटिव जेम्स की सुपर एक्शन फॉर मेन कैप्सूल और लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे के प्रयोग करते हैं लिंग में इरेक्शन बरकरार रखने की समस्या (नपुंसकता या इरेक्टाइल डिसफंक्शन) से छुटकारा मिल जाता है और ज्यादा देर तक परफॉर्म कर पाते है। इसके कुछ गुण इस प्रकार है।

सुपर एक्शन कैप्सूल्स के फायदे:

  • ये दो घंटे तक पानी ना निकलने देने वाली टैबलेट (2 Ghante tak pani nahi niklene wali tablet) पुरुषों के लिए सुपर एक्शन एक सर्वोत्तम दवा है।
  • ये दवा के इस्तेमाल से वीर्य में गाढ़ापन आता है।
  • लिंग में मजबूती आती है और ज्यादा देर तक इरेक्शन को बनाए रखने में मदद करती है।
  • सम्भोग के लिए उत्तेजना में वृद्धि होती है।
  • नपुंसकता (ED) की समस्या को खत्म करती है।
  • ये टेबलेट वीर्य की गुणवत्ता बढ़ाने में मदद करती है।
  • मर्दाना ताकत (योन शक्ति) को बढाती है।
  • शरीर में एनर्जी बढ़ाती है जिससे थका हुआ महसूस नहीं होता।
  • ज्यादा देर तक सहनशक्ति को बनाने में मदद करती है।
  • चरमसुख (Intense Orgasm) को पाने में मदद करती है।
  • 100% सुरक्षित है इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

Product Description: 

2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा tablet (2 Ghante tak pani nahi niklega Tablet Naam)

अगर आप 2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा tablet टैबलेट नाम को लेकर परेशान है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, पॉजिटिव जेम्स की सुपर एक्शन कैप्सूल के प्रयोग के साथ अगर आप लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का प्रयोग करते हैं तो आपकी ये समस्या से आपको राहत मिलेगी और आप 2 घंटे तक संभोग कर पाएंगे।

2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा स्प्रे (2 Ghante tak pani nahi niklega):

अगर आप चाहते हैं कि लिंग में से 2 घंटे तक पानी ना निकले तो इसके लिए आप लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का प्रयोग कर सकते हैं। इसकी मदद से पुरुष का लिंग 30 मिनट तक कठोर रहता है और पानी नहीं निकलता।

लेकिन अगर आप अपनी सेक्स टाइमिंग को 2 घंटे तक बढ़ाना चाहते हैं तो आपको लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का प्रयोग 30 मिनट के बाद दोबारा करना पड़ेगा और आपका 2 घंटे तक पानी नहीं निकलता। जिससे आप बेहतर सुख का आनंद ले सकेंगे।

लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे के फायदे: (2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा डिले स्प्रे के फायदे)

  • डिले स्प्रे आपकी एक टाइमिंग को 30 मिनट से ज्यादा देर तक बढ़ा सकता है। 2 घंटे तक टाइमिंग बढ़ाने के लिए इसका प्रयोग दोबारा करना पड़ सकता है।
  • इसका प्रयोग आप चाहें तो कंडोम के साथ या इसके बिना भी कर सकते हैं।
  • इससे कोई एलर्जी नहीं होती।
  • 100% सुरक्षित है 

Long-Time Spray का उपयोग कैसे करें?

सबसे पहले स्प्रे की बोतल को अच्छे से हिला लें, स्प्रे बोतल को लिंग से 10cm दूर रखे, 4 से 5 बार स्प्रे मारे अपने पूरे लिंग पर, त्वचा को नीचे करके अच्छी तरह अंदर तक लगाये! अंदर से बहार तक बढ़िया तरिके से रगड़ो ताकी पूरा तेल लिंग सोख ले. जब पूरा तेल लिंग सोख ले तो उसके बाद 15 मिनट रुकें. अब आप संभोग के लिए तैयार हैं.

नोट: अगर आप चाहते हैं कि लिंग में 2 घंटे तक पानी ना निकले तो इसके लिए आप लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का प्रयोग कर सकते हैं। इसकी मदद से पुरुष का लिंग 30 मिनट तक कठिन रहता है और पानी नहीं निकलता।

लेकिन अगर आप अपनी सेक्स टाइमिंग को 2 घंटे तक बढ़ाना चाहते हैं तो आपको लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे का प्रयोग 30 मिनट के बाद दोबारा प्रयोग करना पड़ेगा और आप 2 घंटे तक सुख का आनंद ले सकते हैं।

2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा Gharelu Upay:

हर कोई व्यक्ति सम्भोग सुख का आनंद लेना चाहता है, ये जितना निजी है उतना ही आनंद देने वाला भी है। लेकिन अगर आप जितना सोचते हैं उतना अच्छे से परफॉर्म ना कर पाओ तो सारा मजा किरकिरा हो जाता है। क्योंकि आजकल दिनचर्या ही लोगो की ऐसी होती जा रही है कि इस बारे में लोग ध्यान नहीं देते और परेशान भी रहते हैं।

ये समस्या कुछ इस प्रकार है: शिग्रपतन, नपुंसकता, जल्दी डिस्चार्ज हो जाना, ज्यादा देर तक वीर्य का नहीं रुक पाना इत्यादी।

तो चलिये देखते हैं ऐसे कौन से घरेलु उपाय है जिससे जिससे 2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा और संभोग के समय में वृद्धि होगी।

उड़द की दाल – उड़द की दाल सेक्स पावर बढ़ाने में मदद करती है, इससे सम्भोग करने के लिए उत्तेजना बढ़ती है, अगर आप उड़द की दाल को पीस कर शहद और घी में मिलकर कहते है तो इससे नपुंसकता की समस्या दूर होती है, उड़द की दाल के लड्डू बनाकर उसे दूध के साथ खाये. इससे शरीर में तंदरुस्ती मिलती है और ये महिलाओ के लिए भी टॉनिक की तरह काम करती है. इसके रेगुलर सेवन करने से योन क्षमता बढ़ती है और ज्यादा देर तक सम्भोग कर सकते है।

इलायची और दूध: इलायची और दूध के कॉम्बिनेशन को एक प्रकार का टॉनिक भी कहा जाता है जिससे सम्भोग की इच्छा प्रबल होती है। शरीर में ताकत बढ़ती है, अगर इलायची को दूध में उबाल ले और इसे रात में सोने से पहले थोड़ा सा शहद मिलकर सेवन करें, तो इससे शीघ्रपतन और नपुंसकता जैसी समस्या से राहत मिलती है, और योन क्षमता बढ़ती है उत्तेजना प्रबल होती है।

खजूर – खजूर का इस्तेमाल योन सम्बन्धी समस्या के लिए बहुत उपयोगी है, जो स्पर्म काउंट को बढ़ने के लिए उपयोगी माना जाता है। इसका रेगुलर सेवन करने से सेक्स पावर बढ़ती है और कामोत्तेजना प्रबल होती है।

केसर – केसर का प्रयोग स्ट्रेस को कम करने के लिए और शरीर में एनर्जी बढ़ने के लिए किया जाता है। इसे हलके गुनगुने दूध में डालकर सेवन करने से योन सम्बंदि समस्या जैसे शारीरिक दुर्बलना से राहत मिलती है। 

सफेद मूसली: सफ़ेद सुरक्षित मूसली का प्रयोग मुख्य रूप में शारीरिक शक्ति बढ़ाने के लिए किया जाता है। इसे सेक्स पावर बढ़ाने में मदद मिलती है। सफ़ेद मुस्ती का पाउडर बनाकर उसे हलके गर्म दूध में मिलकर नियमित रूप से सेवन करने से शरीरिक दुर्बलता खत्म होती है और योन शक्ति बढ़ती है। इसका प्रयोग निमित रूप से रात में सोने से पहले करना चाहिए।

लहसुन – लेहसुन का उपयोग आयुर्वेद में वीर्यवर्द्धक और बलवर्द्धक माना जाता है। इसके इस्तेमाल से दिल की बीमारी से भी राहत मिलती है।

अश्वगंधा चूर्ण – अश्वगंधा को वीर्यवर्धक एवं बलवर्धक माना जाता है दूध में अश्वगंधा को मिलकर सेवन करने से कमजोर इम्यून सिस्टम बेहतर होता है। इसका उपयोग हड्डियों में मजबूती बनाने के लिए भी किया जाता है। अश्वगंधा में मौजूद प्रोटीनऔर कैल्शियम हड्डियों को मजबूत बनाते हैं। और शारीरिक दुर्बलता को दूर होती है।

क्या करने से 2 घंटे तक पानी नहीं निकलेगा ?: देर तक कैसे खड़ा करें:

दो घंटे तक पानी न निकलने देने वाली टेबलेट (2 Do ghante tak pani nahi niklega tablet naam) सुपर एक्शन का सेवन कैसे करें?

पॉजिटिव जेम्स की सुपर एक्शन कैप्सूल की 1 बोतल में 50 टैबलेट होते हैं जो 50 दिनों के लिए पर्याप्त होते हैं। ज़रूरी परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको सुपर एक्शन की 1 गोली रात को सम्भोग करने से एक घंटे पहले खाने खाने की सलाह दी जाती है।

इसके अलावा, आप इन गोलियों को गुनगुने पानी के साथ ले सकते हैं।

नोट: पॉजिटिव जेम्स सभी दवाइया की चिकित्सकीय रूप से सिद्ध है। 2 घंटे तक पानी नहीं निकलने देने वाली टैबलेट के साथ लॉन्ग टाइम डिले स्प्रे (by Positive Gems) विशेषज्ञों और डॉक्टरों की देखरेख में बनाई गई है। इसलिए यह सुरक्षित होने के साथ-साथ प्रभावी भी है।

इसके अलावा, हम अपने गुणवत्ता मानकों के साथ कभी समझौता नहीं करते हैं और लगातार सर्वश्रेष्ठ प्रदान करते हैं।

3 comments

Sexgharelu tablet

Narayan Datta

Hamko daba cahiye

Narayan Datta

Sex
Karna chatihu

Narayan Datta
Leave your thought here

Please note, comments need to be approved before they are published.

Related Posts

Name of Sexual Power Enhancement Capsules, Price List in English - Positive Gems
June 27, 2023
सेक्स पावर कैप्सूल का नाम (Tablet), Price List in Hindi - Positive Gems

क्या हुआ?? क्या आपकी सेक्स पावर कम है बढ़ाना चाहते हो? वो भी बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के तो आप...

Read More
प्रेगनेंसी में कितने महीने तक संबंध बनाना चाहिए - Positive Gems
June 24, 2023
प्रेगनेंसी में कितने महीने तक संबंध बनाना चाहिए - Positive Gems

प्रेगनेंसी का समय बहुत ही प्यारा और अनोखा होता है। ये एक महिला के जीवन का एक महत्वपूर्ण अवसर होता...

Read More
Drawer Title
Similar Products